इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कोरोना पॉजिटिव महिला के साथ लूटपाट की कोशिश, 2 घंटे में युवक की पहचान कर किया पुलिस के हवाले…

राम कुमार यादव अंबिकापुर। इलाज के लिए कोविड अस्पताल में दाखिल कोरोना पॉजिटिव महिला के साथ लूटपाट की कोशिश की गई. महिला की शिकायत पर मामला स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव तक पहुंचा और 2 घंटे में ही आरोपी युवक की पहचान कर पुलिस के हवाले किया गया. पुलिस मामले की जांच के बाद कुछ भी कहने की बात कह रही है.

Close Button

जानकारी के अनुसार, अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज में बने कोविड-19 वार्ड के महिला सेक्शन में मंगलवार रात एक व्यक्ति डॉक्टर बन कर घुस गया और कोविड-19 पॉजिटिव महिला से मोबाइल छिनने की कोशिश की. महिला के चिल्लाने पर शख्स भाग निकला. महिला ने इस घटना की जानकारी मेडिकल कॉलेज प्रबंधन को देने के साथ स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव तक भी पहुंचाई.

मामले को गंभीरता से लेते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने तत्काल कलेक्टर, एसपी, मेडिकल कॉलेज के डीन एवं सीएमएचओ को कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए. मंत्री के निर्देश के बाद हरकत में आए प्रशासन ने सीसीटीवी फुटेज की जांच कर व्यक्ति की पहचान कर उसको पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस प्रकरण में शिकायत दर्ज कर जांच में जुटी है, जिसके बाद ही पूरा खुलासा होगा.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।