जानिए अपनी चोट को लेकर क्या बोले रोहित शर्मा, पहली बार चोट को लेकर तोड़ी है चुप्पी

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल सीजन-13 में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस चैंपियन बनी तो रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर एक बार फिर से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया, और जब ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ और उस टीम में रोहित शर्मा को शामिल नहीं किया गया तो एक बार फिर से रोहित चर्चाओं में रहे और उनकी चोट को लेकर लोग तरह तरह के सवाल खड़े करने लगे, क्योंकि कुछ मैच के बाद ही रोहित आईपीएल खेलने लगे थे लेकिन टीम इंडिया में शामिल नहीं किए जाने को लेकर सेलक्टर्स ने चोट ही वजह बताई थी.

और फिर उसके कुछ दिन बाद रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में शामिल कर लिया गया हलांकि रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया दौरे में टी-20 और वनडे सीरीज टीम में अभी भी शामिल नहीं किए गए हैं.

लेकिन अब लंबे समय बाद ही सही लेकिन रोहित शर्मा ने अपने चोट को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है रोहित शर्मा ने कहा है कि उनकी हैमस्ट्रिंग की चोट बिल्कुल ठीक लग रही है, इसे मजबूत करने की प्रक्रिया शुरु कर दी गई है, लंबे फॉर्मेट में खेलने से पहले ये पूरी तरह से निश्चित करने की जरूरत है, कि कोई भी प्रयास छूटे नहीं. और शायद यही कारण भी है कि मैं एनसीए में हूं. ईमानदारी से कहूं तो मैं नहीं जानता कि क्या हो रहा था, और लोग किसके बारे में बात कर रहे थे, लेकिन मैं रिकॉर्ड के लिए बता दूं कि मैं बीसीसीआई और मुंबई इंडियंस के साथ लगातार संपर्क में था.

रोहित शर्मा ने आईपीएल में चोट के दौरान खेलने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मैंने मुंबई इंडियंस को बता दिया था कि मैं मैदान पर उतर सकता हूं, क्योंकि ये छोटा फॉर्मेट है, और मैं परिस्थितियों से अच्छी तरह से निपट लूंगा, एक बार मैंने निश्चित कर लिया तो बस उस चीज पर ध्यान  लगाने की जरूरत थी जो मैं करना चाहता था.

गौरतलब है कि रोहित शर्मा इन दिनों एनसीए कैंप में हैं जहां वो अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया दौरे में रवाना होने से पहले रोहित शर्मा को एनसीए में ही अपना फिटनेस टेस्ट भी पास करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होना है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।