रिषभ पंत को लेकर रोहित शर्मा ने कही बड़ी बात, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी टी-20 मैच रविवार को खेला जाएगा, उससे पहले एक बार फिर से रोहित शर्मा ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत का बचाव किया है, और उन्हें लेकर उनके फैंस को बड़ी नसीहत भी दे डाली है.

राजकोट टी-20 मैच में विकेटकीपिंग के दौरान एक स्टंपिंग छोड़ने के बाद युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की जमकर आलोचना हो रही है. और जब रिषभ को लेकर कप्तान रोहित शर्मा से फिर से सवाल किया गया तो रोहित शर्मा ने रिषभ पंत को लेकर बड़ी बात कही.

रोहित शर्मा ने कहा है कि आप जानते हैं कि पंत को लेकर काफी तरह की बातें चल रही हैं, हर मिनट, मुझे लगता है कि वो जो चाहते हैं  उसे करने की स्वतंत्रता दी जानी चाहिए। रोहित ने आगे कहा कि मैं सभी से विनती करता हूं के वो पंत से अपना ध्यान कुछ दिनों के लिए हटा लें.

कप्तान ने अपनी टीम के युवा खिलाड़ी को लेकर कहा कि वो निडर खिलाड़ी है, और टीम प्रबंधन उन्हें स्वतंत्रता देना चाहता है. अगर आप कुछ दिनों के लिए उन पर से ध्यान हटा लोगे तो उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने की स्वतंत्रता मिलेगी, रोहित ने आगे कहा कि रिषभ पंत अभी युवा हैं और उन्हें खुद को साबित करने का मौका मिलना चाहिए.

वो अभी 22 साल के युवा हैं जो इंटरनेशनल क्रिकेट में नाम कमाना चाहते हैं वो मैदान पर जो भी करते हैं लोग उसके बारे में बात करना शुरू कर देते हैं ये सही नहीं है, मुझे लगता है कि हमें उन्हें उनका क्रिकेट खेलने देना चाहिए जो वो भी चाहते हैं. रिषभ पंत के खराब चीजों के अलावा वो जो अच्छा कर रहे हैं उस पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए.  

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।