Saif Ali Khan को लगता है एक्सपेंसिव शादियों से डर, कहा – मेरे तो 4 बच्चे हैं, सभी की शादी करनी है

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर Saif Ali Khan, एक्ट्रेस Yami Gautam, एक्टर Arjun kapoor और एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez की फिल्म Bhoot Police हाल ही में रिलीज हो गई है. जिसके प्रमोशन के लिए Saif, Arjun और Jacqueline द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे. इस दौरान वे कपिल शर्मा के साथ मस्ती मजाक करते दिखे. वहीं, अब शो का एक प्रमो वीडियो जारी किया गया है, जिसमें सैफ अपने बच्चों की शादी के बारे में बात कर रहे हैं.

इस वीडियो में कपिल शर्मा यामी गौतम से पूछते हैं कि उन्होंने अपनी शादी में केवल 20 लोगों को ही क्यों बुलाया था. इस पर यामी जवाब देती है कि उनकी फैमिली का ये प्रोटोकॉल है. इसके बाद Saif Ali Khan कहते हैं कि मेरी शादी में कम लोग ही आने वाले थे, लेकिन कपूर फैमिली बहुत बड़ी है और इस वजह से मेहमानों की लिस्ट बहुत लंबी हो गई थी.

इसे भी पढ़ें – 11 सालों के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं Fardeen Khan, दमदार किरदार में आएंगे नजर …

एक्सपेंसिव शादियों से लगता है डर – सैफ

वहीं, Saif Ali Khan आगे कहते हैं कि उन्हें एक्सपेंसिव शादियों से बहुत डर लगता है. उन्होंने कहा कि मेरे 4 बच्चे हैं और सभी की शादी करनी है. सैफ की ये बातें सुनकर शो में मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं. बता दें कि सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे हैं – सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. जबकि, दूसरी पत्नी करीना कपूर खान से उनके दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है.

इसे भी पढ़ें – BB15 : घरवालों से मिलकर इमोशनल हुए कंटेस्टेंट्स, किसी को मिली नसीहत किसी को प्यार … 

बता दें कि Saif Ali Khan अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से अलग हो चुके हैं. हालांकि, उनके दोनों बच्चे अब भी उनके साथ नजर आते हैं. सैफ के चारों बच्चों को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता है. ईद के समय Sara Ali Khan ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें Sara अपने पिता सैफ और अपने तीनों भाईयों संग नजर आ रही थीं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।