इस फिल्म में साथ नजर आएंगे सलमान खान और उनके दामाद, 26 नवंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज …

मुंबई. बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान और उनके दामाद आयुष शर्मा जल्द ही एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में साथ दिखाई देंगे. वहीं, निर्माताओं ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है. ये फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बता दें कि फिल्म की कहानी में एक पुलिस वाला और दूसरा गैंगस्टर के रूप में दिखाई देंगे. दोनों के बीच भयंकर रूप से उग्र मुठभेड़ और संघर्ष देखने को मिलेगा. फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ एक गैंगस्टर की यात्रा है, जो किसी भी कीमत पर एक षडयंत्रकारी पुलिस वाले के खिलाफ उठना चाहता है. जो उसकी योजनाओं को विफल करने की साजिश रच रहा है. पहली बार सलमान खान और उनके दामाद आयुष शर्मा एक साथ दिखाई देंगे.

इसे भी पढ़ें – विराट कोहली को लेकर पूर्व कप्तान ने कही यह बात, किसी भी परिस्थिति में कोहली पर … 

सामने आए इस मोशन पोस्टर से पता चल रहा है कि उनके दामाद आयुष के चेहरे पर खून लगा हुआ है, जो अपने प्रतिद्वंद्वी का सामना करने और उसे बाहर निकालने के लिए तैयार है. पोस्टर में सलमान की आंखों में समान रूप से दृढ़ नजर आ रहा है. यह फिल्म जी स्टूडियो द्वारा 26 नवंबर को रिलीज की जाएगी.

इसे भी पढ़ें – Himansh Kohli का नया गाना ‘चुरा लिया’ हुआ रिलीज, परंपरा और सचेत ने गाने को दी आवाज …

यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सतर्क एक्शन फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ से टकराएगी. जिसमें एक्शन हीरो जॉन अब्राहम का डबल रोल दिखाया जाएगा. फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ महेश वी मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।