Arunachal Pradesh के ब्रांड एंबेसडर बने Sanjay Dutt, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जताया आभार …

मुंबई. बॉलीवुड स्टार Sanjay Dutt को अरुणाचल प्रदेश सरकार ने राज्य का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. Sanjay Dutt के साथ, फिल्म निर्माता राहुल मित्रा को राज्य के नामकरण के 50वें वर्ष के अवसर पर स्वर्ण जयंती समारोह के अवसर पर ब्रांड सलाहकार के रूप में शामिल किया गया है.

यह घोषणा मुख्यमंत्री पेमा खांडू और विधानसभा अध्यक्ष पासंग सोना दोरजी ने संजय और मित्रा की उपस्थिति में एक समारोह में किया है. Sanjay Dutt और राहुल मित्रा इस समारोह में शामिल होने के लिए मुंबई से चार्टर्ड फ्लाइट से पहले डिब्रूगढ़, फिर वहां से हेलीकॉप्टर से मेचुका की सुरम्य घाटी पहुंचे थे.

इसे भी पढ़ें – रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल चौथे दिन भी रही जारी, मांगे नहीं मानी गई तो किया जाएगा … 

राहुल मित्रा फिल्म्स द्वारा निष्पादित और विज्ञापन फिल्म निर्माता शिराज भट्टाचार्य द्वारा शूट किया गया, एक अभियान इस अवसर पर शुरू किया गया था, जिसमें Sanjay Dutt अरुणाचल पर्यटन के लिए लक्षित दर्शकों को पूरा कर रहे थे. प्रचार फिल्मों के अलावा, संजय दत्त राज्य के युवाओं के साथ नशामुक्ति अभियान और अन्य प्रमुख ऐसे मुद्दों पर पहल करेंगे, जो राज्य में चिंता का कारण बना हुआ है.

इसे भी पढ़ें – Happy Ending : साल का आखिरी महीना इन 5 राशि वालों के लिए लेकर आएगा खुशियां, जानिए क्या कुछ होगा शुभ … 

जीरो गांव, पक्के घाटी, दंबुक, नामसाई, परशुराम कुंड, पासीघाट, मेचुका और तवांग में बड़े पैमाने पर फिल्मांकन हो रहा है. महीने भर चलने वाला उत्सव 20 जनवरी 2022 को जीरो गांव में शुरू होगा, क्योंकि यह जीरो में था कि 1972 में अरुणाचल प्रदेश को इसका नाम मिला. समापन समारोह 20 फरवरी 2022 को राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर ईटानगर में आयोजित किया जाएगा.

इस मौके पर Sanjay Dutt ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘मुझे यह अवसर देने और मुझे अरुणाचल का ब्रांड एंबेसडर बनाने के लिए आपका धन्यवाद. मुख्यमंत्री पेमा खांडू और विधानसभा अध्यक्ष पासंग सोना के साथ यह एक सम्मानजनक बैठक रही है. मुझे भारतीय होने पर इससे अधिक गर्व कभी नहीं हुआ. राहुल मित्रा के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, जो मेरे लिए एक बहुत अच्छा दोस्त और एक भाई है.’

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!