बसना थाना प्रभारी के खिलाफ खड़ा हुआ सतनामी समाज, बर्खास्तगी के साथ जांच की मांग…

रमेश सिन्हा, पिथौरा. बसना थाना प्रभारी शरद ताम्रकर के खिलाफ कार्यवाही को लेकर बसना के सतनामी समाज ने बैठक की. इसमें टीआई पर समाज के युवक को दुर्भावना से ग्रसित होकर कार्रवाई करने पर रोष जताते हुए शासन-प्रशासन से उन्हें बर्खास्त करने की मांग की.

समाज के पदाधिकारियों ने बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा में बताया कि उन्हें थाना प्रभारी के खिलाफ शिकायत मिली है कि सतनामी समाज को हीन मानकर व्यवहार किया जाता है. बसना थाना प्रभारी शरद ताम्रकर ने सतनामी समाज के युवक शतुघन सोनवानी को जातिगत दुर्भावनावश प्रताड़ित व् मारपीट की है. साथ ही पूरे परिवार को अंदर कर देने की धमकी देकर 33 हजार रूपए भी ले लिए. इस मामले में पीड़ित पक्ष ने महासमुंद पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत भी दी है.

पदाधिकारियों ने बताया कि थाना प्रभारी के इस कृत्य से पूरा सतनामी समाज आहत है, और समाज में रोष है. सतनामी समाज शासन-प्रशासन से थाना प्रभारी शरद ताम्रकर को बर्खास्त कर तत्काल जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की. शासन-प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं करने की स्थिति में समाज की ओर से बसना में प्रदेश स्तरीय उग्र आंदोलन की चेतावनी दी, जिसकी पूरी जिम्मेदार शासन और प्रशासन की होगी.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।