whatsapp

Breaking: 12 से 14 साल वाले बच्चों को कोरोना वैक्सीन का सेकंड डोज आज से, इधर ग्वालियर अस्पताल से कोरोना पॉजिटिव मरीज गायब

अमृतांशी जोशी, भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 12 से 14 साल वाले बच्चों को कोरोना वैक्सीन का सेकंड डोज लगना शुरू हो गया है। 25 मार्च से वैक्सीनेशन की शुरुआत हुई थी। अभी तक कई बच्चों ने वैक्सीन का पहला डोज नहीं लगवाया है।

राजधानी भोपाल में 86 हजार बच्चों को लगनी है वैक्सीन, पर अब तक केवल 48 हजार बच्चों ने ही लगवाई है। एक बार फिर से बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए वैक्सीनेशन का दायरा बढ़ाया जाएगा। स्कूल शिक्षा विभाग की रहेगी जिम्मेदारी की बचे हुए बच्चों को जल्द से जल्द वैक्सीन लग जाए। प्रदेश में अब तक 21 लाख 13 हजार 996 बच्चों को टीका लग चुका हैं।

कोरोना का मरीज लापता, खतरा बढ़ा
कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। शहर के अस्पताल से कोरोना पॉजिटिव मरीज के फरार होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बिरला अस्पताल से माधव डिस्पेंसरी पहुंचा था श्योपुर निवासी मरीज दिनेश जाटव। रैपिड टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव आने पर बिरला अस्पताल से माधव डिस्पेंसरी आया था।

बताया जाता है कि मरीज द्वारा आत्महत्या का प्रयास के बाद माधव डिस्पेंसरी कैजुअल्टी लाया गया था। प्राथमिक इलाज के बाद न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट में रेफर किया गया था। इस बीच मरीज गायब हो गया। प्रबंधन जानकारी जुटाने में लगा हुआ है।

इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स का कमालः एक ऐसी कार बनाई , जो रेसिंग कॉम्पिटिशन में 110 कारों को देगी टक्कर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button