शाहिद कपूर ने किया खुलासा, फिल्म ‘जर्सी’ को बताया अपनी अब तक की सबसे …

मुंबई. ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ के बाद अब एक्टर शाहिद कपूर एक और एंटरटेनर फिल्म के साथ वापस करने वाले हैं. इस बार शाहिद क्रिकेट ड्रामा फिल्म ‘जर्सी’ के साथ अपने फैंस को एंटरटेन करते नजर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में निमार्ताओं द्वारा रिलीज किया गया है, जिसने दर्शकों को काफी प्रभावित किया है. जहां दर्शक सिल्वर स्क्रीन पर स्पोर्ट्स ड्रामा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो वहीं शाहिद ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में कुछ खुलासा किया है.

इसे भी पढ़ें – Ind vs NZ Test Series : Gautam Gambhir के बयान पर Ajinkya Rahane ने दिया जवाब, कहा … 

एक्टर शाहिद कपूर ने कहा कि ‘जर्सी’ एक नए मूल और ताजा चरित्र के साथ एक मजबूत कहानी है. आप यह भी कह सकते हैं, मैंने इस फिल्म को न करने की पूरी कोशिश की थी. मेरे साथ काम करने और मेरा इंतजार करने के लिए गौतम को धन्यवाद. मैं बहुत खुश हूं कि मैंने यह फिल्म किया है. मैं कह सकता हूं कि यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है.

टीम की दृढ़ता की सराहना करते हुए, शाहिद ने आगे कहा कि मैं अल्लू अरविंद सर और दिल राजू को दिल से और निर्माता होने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. मुझे कहना होगा कि वे सही मायने में सिनेमा के प्रेमी हैं. मुझे खुशी है कि फिल्म बड़े पर्दे पर आ रही है. यह सबसे सहयोगी और समझदार टीम थी जिसके साथ मैंने लंबे समय तक काम किया है.

इसे भी पढ़ें – पुष्य नक्षत्र विशेष : इस नक्षत्र में श्री यंत्र की पूजा से पाएं सफलता, जानिए स्थापना और पूजा विधि … 

अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, अमन गिल द्वारा निर्मित और गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित, ‘जर्सी’ में मृणाल ठाकुर भी हैं और यह 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।