whatsapp

शाकिब अल हसन की वापसी से बांग्लादेश की टीम मजबूत, चयनकर्ता बोले- मैदान में हम भारत को देंगे कड़ी चुनौती…

स्पोर्ट्स डेस्क. स्टार आलराउंडर शाकिब अल हसन अगले हफ्ते भारत के खिलाफ शुरू होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम के लिए उपलब्ध होंगे. शाकिब अगस्त में जिम्बाब्वे के खिलाफ पिछली सीरीज में नहीं खेल पाए थे जिसमें बांग्लादेश को टी20 और वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था. जिम्बाब्वे सीरीज से पहले शाकिब ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उसकी सरजमीं पर बांग्लादेश की पहली जीत में 64 गेंद में 77 रन की पारी खेलकर अहम भूमिका निभाई थी. बांग्लादेश ने बाद में दक्षिण अफ्रीका की सरजमीं पर पहली वनडे सीरीज (2-1 से) जीती थी.

अपने मैदान पर उन्हें देंगे चुनौतीः मिन्हाजुल अबेदिन
मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल अबेदिन ने गुरुवार को कहा कि, शाकिब की टीम में वापसी से हमारी वनडे टीम और मजबूत होगी. उन्होंने कहा कि भारत बहुत मजबूत टीम है. लेकिन हमें अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है क्योंकि हम अपने मैदान पर खेलेंगे. यह टीम भारत को चुनौती दे सकती है.

वनडे के बाद 2 मैचों की टेस्ट सीरीज
2015 के बाद यह बांग्लादेश में भारत की पहली द्विपक्षीय सीरीज होगी. इसके बाद 2 टेस्ट मैच खेले जाएंगे. दोनों टीमों के बीच 3 वनडे 4, 7 और 10 दिसंबर को खेले जाएंगे. जबकि पहला टेस्ट 14 से 18 दिसंबर और दूसरा 22 से 26 दिसंबर तक होगा.

बांग्लादेश की टीम : तमीम इकबाल (कप्तान), लिटन दास, अनामुल हक, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम, अफीफ हुसैन, यासिर अली चौधरी, मेहदी हसन मिराज, मुस्ताफिजुर रहमान, तास्किन अहमद, हसन महमूद, इबादत हुसैन चौधरी, नासुम अहमद, महमूदुल्लाह, नजमुल हुसैन शांटो, नुरूल हसन सोहन.

Related Articles

Back to top button