पति Raj Kundra जेल में बंद, वैष्णो देवी के दरबार पहुंची Shilpa Shetty, मांगी मन्नत …

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री Shilpa Shetty इन दिनों माता वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने के लिए पहुंची हैं. शिल्पा शेट्टी इन दिनों पति Raj Kundra को लेकर काफी परेशान चल रही हैं, ऐसे में Shilpa राज और अपने पूरे परिवार के लिए मन्नत मांगने के लिए वैष्णो देवी में दर्शन करने के लिए पहुंची हैं.

बता दें कि यहां पहुंचने के कुछ देर बाद ही वह दर्शन के लिए घोड़े पर बैठ कर रवाना हो गईं. उनके साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. उन्होंने यात्रा के दौरान ‘जय माता दी’ का जयकारा भी लगाया. उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि वह दर्शन कर बेहद खुश हैं.

इसे भी पढ़ें – 11 सालों के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं Fardeen Khan, दमदार किरदार में आएंगे नजर … 

बॉलीवुड एक्ट्रेस Shilpa Shetty Kundra को बुधवार को जम्मू-कश्मीर के कटरा में स्पॉट किया गया है. अभिनेत्री माता वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन करने कटरा पहुंची थीं. वहीं, इस दौरान शिल्पा शेट्टी को घोड़े की सवारी करते देखा गया.

बताया जा रहा है कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए 13 किलोमीटर की पैदल यात्रा की है.

इसे भी पढ़ें – BB15 : घरवालों से मिलकर इमोशनल हुए कंटेस्टेंट्स, किसी को मिली नसीहत किसी को प्यार … 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भगवानों में अपनी पूरी आस्था रखती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने घर पर भगवान गणेश को विराजमान किया था. जिससे जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था.

शिल्पा के पति राज कुंद्रा इन दिनों जेल में बंद हैं. वह पॉर्न फिल्म बनाने और उसे ऐप पर स्ट्रीम करने के जुर्म में गिरफ्तार किए गए थे. 19 जुलाई को राज कुंद्रा और रायन थोर्प को गिरफ्तार किया गया था.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।