whatsapp

कांग्रेस को शिवसेना का समर्थन : भानुप्रतापपुर उपचुनाव में शिवसेना ने भी नहीं उतारा प्रत्याशी, CM बघेल को सौंपा समर्थन पत्र

भानुप्रतापपुर. भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में JCCJ के साथ ही शिवसेना भी भाग नहीं ले रही है. शिवसेना ने भी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की उम्मीदवार सावित्री मंडावी को अपना समर्थन दिया है. शिवसेना के प्रदेश महासचिव चंद्रमौली मिश्र व उनके साथियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को समर्थन पत्र सौंपा. इस दौरान चंद्रमौली मिश्रा ने कहा, उद्धव ठाकरे के निर्देश पर हमने कांग्रेस को समर्थन दिया है.

आपकों बता दें कांग्रेस की ओर से भानुप्रतापपुर उपचुनाव में सावित्री मंडावी को प्रत्याशी घोषित करते ही जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने भी सावित्री मंडावी का समर्थन करने की घोषणा की है. जेसीसीजे ने भी कोई प्रत्याशी चुनाव में नहीं उतारा है.

जेसीसीजे अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा था कि मंडावी परिवार से जोगी परिवार के अत्यंत घनिष्ठ पारिवारिक संबंध रहे हैं. स्वर्गीय मनोज मंडावी के स्वर्गवास के बाद उनके सम्मान में सावित्री भाभी के विरुद्ध प्रत्याशी खड़ा करने का प्रश्न ही नहीं उठता. पार्टी के सभी कार्यकर्ता सावित्री मंडावी को प्रचंड बहुमत से जीताने के लिए कार्य करेंगे.

इसे भी पढ़ें –  CG NEWS : शराब पीकर सरकारी काम में लापरवाही, धान खरीदी केंद्र के कंप्यूटर ऑपरेटर बर्खास्त

करोड़ों ग्राहकों को मिली राहत : आज से होने वाली बैंक कर्मचारियों की देशव्यापी हड़ताल टली

ट्रेन से कटकर दो लोको पायलट की मौत : रेल इंजन बदलने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से गई जान

CG News: मां का शव नहीं करने दिया दफन, पूर्व विधायक, कलेक्टर और एसपी समेत 13 को हाईकोर्ट का नोटिस

Sarkari Naukri : वायुसेना में इन पदों पर आवेदन करने 5 दिन शेष, 12वीं पास कर सकते हैं अप्लाई…

Related Articles

Back to top button