उपचुनाव के पहले अपनों के निशाने पर शिवराज, विश्नोई ने फिर उठाया सवाल, कहा- … शिवराज सरकार की प्राथमिकता में है ही नहीं

कुमार इंदर, जबलपुर। बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई एक बार फिर जबलपुर के विकास को लेकर राज्य सरकार पर बिफरते हुए नजर आए। अजय विश्नोई ने कहा कि मैं , एक बार फिर से ये बात रिपीट करना चाहता हूं कि, जबलपुर शहर मध्य प्रदेश के विकास प्राथमिकता में कहीं नहीं है।

दरअसल अजय विश्नोई ने शहर के बीचोबीच गौर नदी के कोसमघाट पर वाटर नोखा बनाने की मांग को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए। अजय विश्नोई ने कहा कि, हमारे शहर के बीच में गौर नदी के कोसम घाट पर नोखा नयन की अपार संभावना है, इसके बावजूद इस ओर हमारी सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा रही हैं। अजय विश्नोई ने कहा कि, इसी कोसमघाट पर आर्मी के जवान प्रैक्टिस कर अब तक 50 मेडल जीत चुके हैं, लेकिन मध्यप्रदेश सरकार अपने जवानों को, प्रदेश के खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए बेहतर अवसर का फायदा नहीं उठा पा रही है। अजय विश्नोई ने कहा कि अगर हम चाहे तो इस अवसर का फायदा उठाकर मध्य प्रदेश को न केवल नेशनल स्तर पर बल्कि इंटरनेशनल स्तर पर भी पहचान दिलाई जा सकती है।

इसे भी पढ़ें ः EXCLUSIVE : IPDS में करोड़ों के घोटाले की आंच पहुंची बड़े अधिकारियों तक, असिस्टेंट इंजीनियर ने लगाए बड़े आरोप, कहा- साहब के निर्देश पर फर्जी बिल पास किए

बनाई जा सकती है राष्ट्रीय खेल अकादमी

अजय विश्नोई ने कहा कि, गौर नदी का कोसम घाट जो 9 किलोमीटर लंबा और 300 फीट चौड़ा है, जहां साल भर पानी का लेबल एक सा रहता है, इस स्थान को फीडर लोड बनाकर मध्य प्रदेश खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिला सकते हैं। इस जमीन पर राष्ट्रीय खेल अकादमी भी बनाई जा सकती है।

इसे भी पढ़ें ः भ्रष्टाचार को लेकर कमलनाथ ने उठाए शिवराज सरकार पर सवाल, कहा- खाओ और खाने दो ही चल रहा

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।