दिल्ली कैपिटल्स को पहले ही मैच में लगा है बड़ा झटका, आर अश्विन हुए चोटिल, जानिए कितनी गहरी है चोट

स्पोर्ट्स डेस्क– दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया, मैच में दिल्ली डेयरिडेविल्स की टीम ने सुपरओवर तक पहुंचे मैच में शानदार जीत दर्ज की, लेकिन पहले ही मैच में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स को एक बड़ा झटका भी लगा है, टीम के खिलाड़ी आर अश्विन चोटिल हो चुके हैं, और ये चोट अब कितनी गहरी है, इस बात की चिंता हर किसी को है, हलांकि आर अश्विन चोटिल होने के बाद एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं किए, और फिजियो के साथ बाहर चले गए थे उनकी जगह पर अजिंक्या रहाणे फील्डिंग कर रहे थे।

अश्विन हुए चोटिल

आईपीएल के इस सीजन में आर अश्विन दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल किए गए हैं और उन्हें पहले ही मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया था जहां आर अश्विन ने अपने पहले ही ओवर में वो काम कर दिखाया जिसकी उम्मीद उनसे हर मैच में रहती है, आर अश्विन ने अपने पहले ही ओवर में दो विकेट निकाल लिए वो भी दो अहम खिलाड़ियों के, आर अश्विन ने निकोलस पूरन और करुण नायर  को पवेलियन का रास्ता दिखाया, और फिर उसी ओवर के आखिरी गेंद में मैक्सवेल को सिंगल से रोकने के प्रयास में अपने कंधे पर चोट लगा बैठे, जिसके बाद अब आर अश्विन  के समर्थक काफी चिंतित हैं कि ये चोट आखिर कितनी गहरी है। क्योंकि चोट लगने के बाद ही टीम के फिजियो पैट्रिक फरहाद अश्विन को मैदान से बाहर लेकर चले गए। और उनकी जगह पर अजिंक्या रहाणे ने फील्डिंग की, पूरे मैच में अश्विन दूसरा ओवर नहीं कर सके।

 

कप्तान ने दिए संकेत

हलांकि मैच के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने संकेत दिए हैं कि आर अश्विन की चोट ज्यादा बड़ी नहीं है, जितना कि शुरु में सोचा गया था, अय्यर ने मैच के बाद बताया कि अश्विन ने कहा है कि वो अगले मैच के लिए तैयार रहेंगे, हलांकि आखिरी फैसला टीम के फिजियो का होगा।

गौरतलब है कि आर अश्विन  अपने पहले ही ओवर में शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं, और अगर अश्विन फॉर्म में रहे तो फिर ये दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी अच्छी खबर है, क्योंकि आर अश्विन एक मैच विनर खिलाड़ी हैं, अश्विन के टीम में रहने से आखिरी समय में एक बल्लेबाज के तौर पर भी कुछ मदद मिल जाती है, हलांकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम में फिरकी गेंदबाजों में ऑप्शन के तौर पर अमित  मिश्रा जो आईपीएल में 157 विकेट ले चुके हैं वो भी हैं, इसके अलावा अक्षर पटेल भी हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।