राज्य स्तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता में हिस्सा लेने प्रदेश भऱ से पहुंचे खिलाड़ी, वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने कार्यक्रम का किया शुभारंभ

प्रदीप गुप्ता,कवर्धा। जिलें में 19वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता का शुभारंभ आज करपात्री हाई स्कूल स्टेडियम में किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ प्रदेश के वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने किया है. प्रतियोगिता में प्रदेशभर के सभी जगहों से आए हजारों खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है. खेल प्रतियोगिता का आयोजन 10 अक्टूबर से 13 अक्टूबर तक किया जा रहा है. कार्यक्रम में महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया, पंडरिया विधायक ममता चंद्राकर, जिले के कलेक्टर अवनीश शरण समेत कई वरिष्ठ नेता और अधिकारी मैजूद रहे.

कार्यक्रम के शुभारंभ के अवसर पर वनमंत्री मोहम्मद अकबर ने राज्य स्तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता में भाग लेने आए प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी खिलाड़ी कड़ी मेहनत करें. ताकि उनकी मेहनत रंग लाए और यहां से खिलाड़ी पुरस्कार जीतकर जाएं. खिलाड़ी खेल भावना के साथ खेलें.

वनमंत्री ने करपात्री स्टेडियम में लाइट न होने के कारण खिलाडियों की दिक्कतों को देखते हुए हाई मास्क लाइट लगाने की घोषणा भी की. इस प्रतियोगिता में बैडमिटन, बाल हैडमिंटन, हैण्डबाल एवं रग्बी खेल में छत्तीसगढ़ के 28 खेल जोन के 1500 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है.

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।