कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक खत्म: विधायकों की बयानबाजी पर बोले पीएल पुनिया- अनुशासनहीनता बरतने पर होगी कार्रवाई

रायपुर। राजधानी के राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक हुई. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने विधायकों की बयानबाजी और अनुशासहीनता पर कहा कि जो अनुशासनहीनता के दायरे में होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. हर बयान संज्ञान लेना जरूरी नहीं है.

बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि बैठक में मुख्य रूप से सत्ता, संगठन और विधायकों के बीच सामंजस्य बिठाने को लेकर चर्चा हुई. इसके साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में लगातार हो रही अनबन को लेकर कहा कि उनकी समस्याओं पर भी चर्चा हुई है. आखिर उन्हें क्या समस्याएं आ रही है ?

हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना: देर रात तक कानफाड़ू आवाज में बजाए जा रहे डीजे, लोग परेशान, कुलकर्णी नींद में जिला प्रशासन 

बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के लिए क्या ट्रेनिंग करें. उसके बाद क्या ट्रेनिंग प्रोग्राम किया जाए और बूथ प्रबंधन के लिए अलग से एक व्यवस्था बनाई जाए. सिर्फ बूथ कमेटियां बनाने और उसको मजबूती से स्थापित करने का ही काम है, तो उसके बारे में चर्चा की गई. विधायक और संगठन के बीच में सामंजस्य स्थापित करने के बारे में चर्चा हुई. लगभग हर विषयों पर चर्चा हुई. जिससे कि पार्टी को मजबूत कर सकें.

तस्करों का गढ़ बना सरगुजा: 22 लाख रुपए कीमती ब्राउन शुगर के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, कल भी जब्त हुआ था 1 करोड़ का माल 

ढाई -ढाई के सवाल पर प्रभारी पुनिया ने कहा कि यह हमारे लिए कोई मुद्दा नहीं है, ये उनके लिए होगा. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने 7 ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों का भी अनुमोदन किया है. जिनकी नियुक्ति भी हो गई है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।