whatsapp

छात्र का घिनौना MMS कांड: BBA के स्टूडेंट के मोबाइल में मिले लड़कियों के 1200 अश्लील VIDEO और PHOTOS, वॉशरूम में लगाए थे हिडन कैमरे

Nude Video Of Girl Students Viral News: छात्राओं का सेमी न्यूड वीडियो बनाने के आरोप में एक निजी यूनिवर्सिटी के छात्र को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी शुभम एम आजाद बीबीए का छात्र है. यह विश्वविद्यालय होसाकेरेहल्ली के पास है. आरोपी छात्र छात्राओं के वॉशरूम में लगे हिडन कैमरे से वीडियो रिकॉर्ड करता था. उसके मोबाइल से लड़कियों के 1200 से ज्यादा सेमी न्यूड वीडियो और तस्वीरें मिली हैं.

शुभम पर अपनी गर्लफ्रेंड की अर्धनग्न तस्वीरें भी क्लिक करने का आरोप है. आरोप है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड की मर्जी के बिना उसकी अर्धनग्न तस्वीरें भी खींच ली थीं.

कैसे पकड़ा गया ?
हाल ही में कुछ लड़कियों ने आरोपी छात्र को वॉशरूम में हिडन कैमरा लगाते हुए पकड़ लिया, जिसके बाद वह फरार हो गया. प्रशासन ने CCTV कैमरों की जांच की तो शुभम का कारनामा एक-एक कर सामने आया. वह पूर्व में भी इसी तरह की हरकत कर चुका है, जिसके चलते उसे गिरफ्तार भी किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें माफीनामा लिखकर छोड़ दिया गया.

मोबाइल से 1200 से ज्यादा आपत्तिजनक वीडियो, तस्वीरें मिलीं

कॉलेज के प्रोफेसर की शिकायत पर शुभम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने शुभम का मोबाइल जब्त कर लिया. मोबाइल चेक करने के बाद जब पुलिस को पता चला कि उसके मोबाइल में लड़कियों के 1200 से ज्यादा सेमी न्यूड फोटो और वीडियो हैं तो वह हैरान रह गया.

आरोपी के पास एक और फोन है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि उस फोन में और भी आपत्तिजनक वीडियो हो सकते हैं. इस मामले में गिरिनगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button