बयान पर विवाद : विवादों में फंसे Suresh Raina, सोशल मीडिया पर जमकर किए जा रहे हैं ट्रोल

दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी Suresh Raina अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. ऐसे ही उनके एक और  बयान को लेकर सोशल मीडिया में रैना को जमकर ट्रोल किया जा रहा था. वहीं, अब Suresh Raina अपने इस बयान को लेकर विवादों में फंसते दिखाई दे रहे हैं.

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग के शुरुआती मैच में कमेंट्री करते हुए कहा कि वह एक ब्राह्मण हैं और इसी वजह से उनको चेन्नई की संस्कृति को अपनाने में ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ा. सुरेश रैना का यह कमेंट फैन्स को बिल्कुल रास नहीं आया है और सोशल मीडिया पर इसको लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है. रैना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की तरफ से ही खेलते हैं और वहां के लोंग रैना को चिन्ना थाला के नाम से पुकारते हैं.

इसे भी पढें- सुर्खियों में है मौनी रॉय का शरारा सेट, इतनी है इस आउटफिट की कीमत …

दरअसल 2008 से चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का हिस्सा रहे Suresh Raina से एक कमेंटेटर ने पूछा कि उन्होंने दक्षिण भारतीय संस्कृति को कैसे अपनाया? उन्हें यहां के पहनावे में नाचते और सीटी बजाते देखा गया है.

इसे भी पढ़ें- Video: Suresh Raina ने कह दी ये बात, और हो गए ट्रोल…

इस पर Suresh Raina ने कहा, ‘मुझे लगता है, मैं भी ब्राह्मण हूं. मैं 2004 से चेन्नई में खेल रहा हूं. मुझे यहां कि संस्कृति से प्यार है. मैं अपने साथियों से प्यार करता हूं. मैं अनिरुद्ध श्रीकांत के साथ खेल चुका हूं. बद्री (सुब्रमण्यम बद्रीनाथ), बाला भाई (एल बालाजी) भी हैं. मुझे लगता है कि आपको वहां से कुछ अच्छा सीखने की जरूरत है. हमारे पास एक अच्छा प्रशासन है. मुझे चेन्नई की संस्कृति पसंद है और मैं भाग्यशाली हूं कि मैं सीएसके का हिस्सा हूं’.

सुरेश रैना ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत ही चेन्नई सुपर किंग्स के साथ की थी और वह अभी भी इसी टीम का हिस्सा हैं. रैना आईपीएल 2021 में सीएसके की तरफ से खेलते दिखाई दिए थे और उन्होंने कुछ अच्छी पारियां भी खेली थी.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।