T20 वर्ल्ड कप 2021: ब्रैड हॉग ने की भविष्यवाणी, जानिए भारत का कौन बल्लेबाज बनेगा ‘मैन ऑफ द सीरीज’ ?

स्पोर्ट्स डेस्क। टी 20 वर्ल्ड कप 2021 की शुरुआत 17 अक्टूबर से होगी. इस बार ये इवेंट यूएई और ओमान में संयुक्त रूप से आयोजित किया जाएगा. इस T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को लेकर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने एक बेहतरीन भविष्यवाणी की है.

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव निश्चित तौर पर ये विश्व कप खेलने जा रहे हैं. इस बार रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली ओपनिंग करेंगे. आपके पास सूर्यकुमार यादव होंगे, जो नंबर तीन पर आएंगे. हॉग ने कहा कि मुझे लगता है कि सूर्यकुमार ने अपने खेल का विस्तार किया है. वो अपरंपरागत भी हैं. इस वजह से वो लेग और ऑफ दोनों साइड पर अलग-अलग रैंप शॉट खेल सकते हैं. वो विरोधी गेंदबाज पर हमला भी कर सकते हैं. अपने पैरों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

ब्रैड हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव इस टूर्नामेंट में कुछ अलग करने जा रहे हैं. मेरा ये मानना है कि वो इस बार भारत के लिए टूर्नामेंट सेट करने जा रहे हैं. सूर्यकुमार यादव इस बार भारत के लिए विशेष खिलाड़ी बनने जा रहे हैं. T20 वर्ल्ड कप 2021 में वो ऐसे खिलाड़ी होंगे, जिन्हें देखने लायक होंगे. मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव टी20 वर्ल्ड कप 2021 में प्लेयर ऑफ द सीरीज बनने जा रहे हैं.

बता दें कि T20 वर्ल्ड कप का आयोजन 5 साल बाद किया जा रहा है. इससे पहले इसे भारत में 2016 में आयोजित किया गया था. टीम इंडिया सेमी-फाइनल तक पहुंची थी. इस साल टीम इंडिया अपने खिताबी सूखे को जरूर खत्म करना चाहेगी, क्योंकि साल 2013 के बाद से भारत ने कोई भी ICC खिताब नहीं जीता है. सूर्यकुमार यादव ने अपने डेब्यू के बाद इंटरनेशनल लेवल पर लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है. इसी के साथ ब्रैड हॉग ने भविष्यवाणी की है और लोगों में उम्मीद जगाई है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।