T20 World Cup: भारत का ये खिलाड़ी विपक्षी टीम पर अकेला पड़ सकता है भारी, सहवाग ने बताया टी 20 वर्ल्ड कप का स्टार

नई दिल्ली। बरसों बाद आज भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच खेला जाएगा. टी 20 वर्ल्ड कप का यह मैच दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों देशों के बीच होने वाले इस मैच पर दुनिया भर के खिलाड़ियों की निगाह टिकी हुई है. मैच से पहले ही क्रिकटर्स और उनके फैन के बीच जुबानी जंग शुरु हो गई है. (यहां क्लिक कर पढ़े आज के मैच की कई रोचक खबरें)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला क्रिकेट खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग ने हार्दिक पंड्या को टी 20 वर्ल्ड कप का का बड़ा स्टार अभी से घोषित कर दिया है. उन्होंने कहा कि ‘हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप में बड़े स्टार साबित होने वाले हैं. उन्होंने कहा कि हार्दिक ऐसे बल्लेबाज है अगर वो लय में हैं तो मैच को एकतरफा खत्म करने की उमें काबिलियत है. उन्होंने कई बार गेंदबाजी में भी दिखाया है कि अगर वे तैयार होते हैं तो सोने पर सुहागा होता.

हार्दिक ने पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा ही अच्छा प्रदर्शन किया है. हार्दिक आक्रामक तरीके से खेलते हैं और लंबे छक्के लगाने में वे माहिर हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।