भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू हो रही है टेस्ट सीरीज, यहां पढ़िए पूरा शेड्यूल

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां टी-20 मैच की सीरीज तो खत्म हो गई है जो बराबरी पर रही और अब टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने जा रही है जिस पर सबकी नजर है।

भारत-ऑस्ट्रेलिया पहला टेस्ट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत गुरुवार से होने जा रही है, सीरीज का पहला टेस्ट मैच 6 दिसंबर से एडिलेड के मैदान में खेला जाएगा। जिस पर सबकी नजर रहेगी, क्योंकि इस बार सीरीज में भारतीय क्रिकेट फैंस को इंडियन टीम से काफी उम्मीदें हैं। मुकाबले की शुरुआत भारतीय समयनुसार सुबह-सुबह 5.30  बजे से होगी।

4 टेस्ट मैच की है सीरीज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू हो रही ये टेस्ट सीरीज 4 मैच की है, सीरीज का पहला मैच जहां 6 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है, तो वहीं सीरीज का दूसरा मुकाबला 14 दिसंबर से पर्थ में खेला जाएगा, सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से मेलबोर्न में खेला जाएगा, और सीरीज का आखिरी और चौथा टेस्ट मैच सिडनी में नए साल से मतलब 3 जनवरी से शुरू होगा। और फिर इसके बाद 3 मैच की वनडे सीरीज खेली जाएगी।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।