Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार को एक पुलिस थाने के अंदर एक सिरफिरे व्यक्ति ने 5 पुलिसकर्मियों और एक होमगार्ड को चाकू मारकर घायल कर दिया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना दोपहर में उस वक्त हुई, जब आरोपी शाहदरा जिले के साइबर थाने पहुंचा था. दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता सुमन नलवा ने कहा कि आरोपी को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

एक पुलिसकर्मी की हालत गंभीर

घायल पुलिसकर्मियों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कर दिया गया है, जबकि बाकी का इलाज जीटीबी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस अभी तक हमले के पीछे के मकसद का खुलासा नहीं कर पाई है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान जारी, राघव चड्ढा के राज्यसभा जाने के बाद खाली हुई है सीट

आरोपी ने खुद को भी घायल करने की कोशिश

इस व्यक्ति ने पुलिसकर्मियों पर हमले के बाद खुद को भी घायल करने का प्रयास किया. उसने खुद भी अपना सिर दीवार पर कई बार मारा. आरोपी ने चाकू से पुलिसकर्मियों को गोद दिया. हमले में कॉन्स्टेबल सुनील की हालत गंभीर है. जिस वक्त आरोपी ने हमला किया, उस समय वे गेट पर ही थे और सनकी ने उन्हें सीने पर चाकू मारा था. आरोपी ने किचन में काम आने वाले चाकू से हमला किया है. घटना साइबर थाने की तीसरी मंजिल पर हुई है.

ये भी पढ़ें: 10 हजार विक्रेताओं के साथ दिसंबर से ‘दिल्ली बाजार ई पोर्टल’ की होगी शुरुआत, बाजारों को मिलेगा ग्लोबल प्लेटफॉर्म

आरोपी का नाम भरत भाटी

पुलिस ने कहा कि हमलावर की पहचान 28 वर्षीय भरत भाटी के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि घायल कर्मियों की पहचान हेड कॉन्स्टेबल दीपक, कॉन्स्टेबल अमित, मनीष, नरेश सुनील और होमगार्ड रवि के रूप में हुई है. वारदात के वक्त 8 महिलाओं सहित 20 लोग थाने के अंदर थे. पुलिस के मुताबिक, बुधवार को एक शख्स थाने में घुसा और वीडियो बनाने लगा. जब उसे पुलिस ने रोका और वीडियो रिकॉर्ड करने के पीछे का कारण पूछा, तो उस व्यक्ति ने अचानक चाकू निकाला और एक के बाद एक कई जवानों को चाकू मार दिया. पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) आर साथियासुंदरम ने कहा कि आरोपी भरत टी दोपहर करीब 12.45 बजे थाने आया था.