100 फीट ऊपर पहाड़ी में युवक-युवती की पेड़ पर फांसी से लटकता मिला सड़ा-गला शव, प्रेम-प्रसंग का है मामला

टोमनलाल सिन्हा,मगरलोड। धमतरी जिले के मगरलोड से 35 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत मोहेरा के सिंगपुर जंगल में अज्ञात युवक-युवती की फांसी पर लटकती सड़ी-गली लाश बरामद हुई है. मोहेरा के सरपंच को इसकी खबर लगी, तो मगरलोड पुलिस को सूचना दी गई. आशंका जताई जा रही है कि दोनों फांसी लगाकर खुदकुशी की होगी.

जानकारी के अनुसार मोहेरा के घने जंगल में आग लगने के कारण उसे बुझाने का प्रयास वन विभाग कर रही थी. इसी दौरान 100 फीट ऊपर पहाड़ी पर अज्ञात युवक-युवती की पेड़ पर एक साथ फांसी झूलती लाश देखने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. दोनों का शव पूरी तरह सड़ चुका था, चारों तरफ बदबू फैल गई थी. इसकी सूचना मोहेरा के सरपंच कुलेश्वर साहू ने तत्काल ग्रामीणों के सहयोग से मगरलोड पुलिस को दी.

घने जंगल में जाकर 100 फीट ऊपर पहाड़ी में चढ़कर बड़ी मुश्किल से दोनों के शव को उतारा गया. पंचनामा करने के बाद मगरलोड चीरघर लाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना की सूचना पुलिस आस-पास के थाना गरियाबंद, राजिम थाना क्षेत्र को सूचना दे दी है. जिससे लापता होने की कोई सूचना हो, तो इनकी पहचान हो सके. दोनों के करीब 8-10 दिन पहले फांसी लगाने का अनुमान है. पुलिस को युवक की जेब से 10 नगद और एक फोटो मिला है. इनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

मृतक लड़की गुलाबी पिंक सलवार सूट, सफेद फुलछाप लेगीज पहनी हुई है और लड़का अंदर में गुलाबी कलर का टीशर्ट ऊपर में नीला टीशर्ट काला कलर का जींस पहना हुआ है. युवक-युवती को गरियाबंद जिले के होने का अनुमान लगाया जा रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

अपडेट- पुलिस के मुताबिक प्रेम प्रसंग के कारण दोनों 28 मार्च से युवक-युवती लापता थे. दोनों की पहचान भी हो गई है. लड़के नाम नारायण पिता तुला राम साहू (20 वर्ष) ग्राम बिरोडार थाना छुरा जिला गरियाबंद का रहने वाला है. वहीं लड़की सूरुज कमार पिता फुलसिंह कमार (18 वर्ष) ग्राम बम्हनी थाना गरियाबंद क्षेत्र की है. लॉक डाउन होने के कारण दोनों के परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज नहीं करा पाए थे. बताया जा रहा है कि युवती गरियाबंद जिले के पेंड्रा गांव में शादी समारोह से गायब हुई थी. मगरलोड चीरघर में आकर दोनों के परिवारों ने पहचान कर ली है. महज 5 घंटे में मगरलोड पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचान करने में कामयाब हो गई.

इसे भी देंखें- 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।