अधेड़ महिला की सिर पर ईंट से हमला कर हत्या, अज्ञात आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी

विक्रम शाह ठाकुर, कुम्हारी– कुम्हारी के समीप ग्राम कपसदा में एक अधेड़ महिला की हत्या से सनसनी फैल गई. ग्राम कपसदा में रहने वाली मृतका श्यामा बाई (65 वर्ष) पति स्व. मनीराम की किसी ने हत्या कर दी. यह जानकारी मृतका के दामाद बलराम साहू ने थाने में दी.

जानकारी के मुताबिक बलराम साहू ने हमेशा की तरह उसने हालचाल जानने के लिए अपनी सास को फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. बार-बार फोन करने के बावजूद जवाब नहीं दिया. इससे उसे शंका हुई. वह स्वयं घर आ गया, जहां उसने देखा कि श्यामा बाई की लहूलुहान लाश पेट के बल फर्श पर पड़ी हुई है. मृतका के सिर के पास ही खून से सना एक ईंट भी पड़ा हुआ था. मृतका के चेहरे और सिर पर गंभीर चोटें थी. उसने तत्काल इसकी जानकारी गांव के कोतवाल के साथ आकर कुम्हारी थाने में दी.

मौके पर पहुंचकर कुम्हारी थाना प्रभारी प्रकाश शुक्ला ने मुआयना कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला पंजीबद्ध कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका की दो बेटियां और एक बेटा है. मृतका के साथ किसकी दुश्मनी थी या यह कोई जायजाद से जुड़ा मामला है, अभी कुछ भी कहना संभव नहीं है. अभी फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।