मृतक के परिजनों ने अस्पताल में किया पथराव, अधिकारी ने भागकर बचाई जान, वीडियो वायरल

पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

उज्जैन। जिले के माधव नगर अस्पताल में ऑक्सीजन के अभाव में एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई. जहां मौत के बाद मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. देखते ही देखते परिजनों का पारा इनता बढ़ गया कि अस्पताल पर पथराव कर दिया. साथ ही आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ भी की.

<
Close Button

दरअसल मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. बढ़ते मामलों के बीच अस्पतालों में मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है. जिसके चलते ईलाज की आवश्यक सुविधाएं न होने के चलते मरीज लगातार दम तोड़ रहे हैं. इसी बीच उज्जैन जिले के माधव नगर अस्पताल में एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो जाने के बाद परिजनों अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान परिजनों ने अस्पताल के साथ प्रशासनिक अमले के अधिकारी एएसपी सोजान सिंह रावत पर पथराव कर दिया. जिसके बाद वहां तैनात पुलिस के जवानों ने किसी तरह से उन्हें बचाकर सुरक्षित अस्तपताल पहुंचाया.

पथराव के तीन वीडियो वायरल
पथराव की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को किसी तरह शांत कराया. जिसके बाद इस घटना के तीन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल तीनों वीडियो में पत्थर फेंकने, कांच के टूटने की आवाज सुनाई पड़ रही है. वहीं पुलिस के कुछ जवान और आक्रोशित लोग आपस में गुत्थम गुत्थी होते नजर आ रहे हैं. साथ ही पुलिस बीच बचाव कर कुछ लोगों को खींचकर परिसर से बाहर ले जाती हुइ भी दिख रही है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।