Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कुमार इन्दर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में सोमवार को एक नाबालिग छात्रा की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई. घटना स्थल पर छात्रा के गले में रस्सी लिपटी हुई थी. मौके पर परिजनों को जानकारी मिलने पर युवती को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें ः कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, कहा- शहर की कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल

दरअसल, मामला शहर के हनुमान ताल थाना इलाके के सिंधी कैंप की है. जहां एक नाबालिग छात्रा की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि सोमवार की सुबह छात्रा अपने दोस्त से बात कर रही थी. इसी दौरान परिवार के लोगों ने उसे देख लिया और कुछ देर बाद छात्रा मैदान में मृत हालत में मिली.

इसे भी पढ़ें ः BJP सांसद शंकर लालवानी का ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, कार छोड़कर बाइक से हुए रवाना

बताया जा रहा है कि छात्रा के गले में रस्सी लिपटी हुई थी और उसकी सांसें थम चुकी थी. वहीं इस दौरान उससे मिलने आया उसका दोस्त मौके से फरार हो चुका था. परिजन छात्रा को लेकर तुरंत जिला अस्पताल आए, लेकिन डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें ः लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर MP की सियासत गर्म, कांग्रेस ने प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी का किया विरोध

वहीं सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की वजह से पुलिस बेहद बारीकी से जांच कर रही है, और इस बात का पता लगा रही है कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का. फिलहाल छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया है.