टीचर की मनमानीः राजधानी के एक सरकारी स्कूल के बच्चों से करवाया मैदान साफ, कैमरे देख बच्चों को हटाया, वीडियो वायरल

शब्बीर अहमद, भोपाल। एक तरफ पूरे देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक सरकारी स्कूल में बच्चों से मजदूरी करवाई जा रही है। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बच्चों के पालकों ने संबंधित विभाग के जिम्मेदारों से काम करवाने वाले स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में कटारा हिल्स के बर्रई शासकीय स्कूल में बच्चों से मैदान की घास उखड़वा कर साफ सफाई करवाई जा रही है। स्कूल प्रबंधन द्वारा तीसरी और चौथी कक्षा के छोटे-छोटे बच्चों से काम करवाया जा रहा है। वीडियो में 15 अगस्त के कार्यक्रम को लेकर छोटे छोटे मासूमों से मैदान साफ करवाने का काम करवाया जा रहा है।

कैमरे को देख बच्चों को मैदान से हटा दिया गया, लेकिन बाद में फिर काम पर लगा दिया गया। वीडियो कटारा हिल्स स्थित सरकारी बर्रई शासकीय स्कूल का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो की पुष्टि लल्लूराम डॉट काम नहीं करता है।

शर्म करो! वहशियों तुम्हारी भी बहन होगी: रक्षाबंधन के दिन महिला का चीर हरण, पति के सामने निर्वस्त्र कर लाठी-डंडे से पीटा, बाइक पर बैठाकर जबरदस्ती ले जाने का प्रयास किया, देखें VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button