Video : आप भी करने वाले है इंडिगो से सफर तो हो जाए सावधान ! ये है कंपनी की लापरवाही… देखिए यात्री के सामान के साथ क्या किया

रायपुर. अपनी सेवाओं से ज्यादा अपनी लापरवाहियों के लिए जाने-जाने वाली एयरलाइंस कंपनी इंडिगो एक बार फिर सुर्खियों में है.

इस बार इंडिगो के कमर्चारियों ने हैदराबाद से चेन्नई जा रही 6E- 706 फ्लाइट के एक यात्री के सामान के साथ वो हश्र किया जिसकी उम्मीद कभी यात्री ने की भी नहीं थी. एयरपोर्ट से चैक इन करने के बाद ये एयरलाइंस कंपनी की जिम्मेदारी होती है कि वे हर यात्री के सामान की सुरक्षा करें. लेकिन इंडिगो के कर्मचारियों ने एक यात्री के सामान को रन-वे के पास ही छोड़ दिया.

ये पता तब चला जब फ्लाइट की खिड़की से एक यात्री ने वहां छुटे बैग को देख लिया और उसकी फोटो उस यात्री ने अपनी विंडों से सबसे पहले ली और फिर उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=-x_YhnRsuUI[/embedyt]

देखते ही देखते ये बात फ्लाइट में बैठे हर यात्रियों तक फैल गई कि रन-वे में एक काले रंग का हैंड बैग छोड़ दिया गया है. जबकि वह बैग सिक्यूरिटी चैक से गुजकर ही अंदर गया था. इंडिगो की इस लापरवाही से इंडिगो विमानन कंपनी एक बार फिर अपनी खराब सेवाओं के लिए सुर्खियां बटोर रही है.

ये है इंडिगो के कुछ खास कारनामे

22 फरवरी 2018 को ये खबर आई थी कि एक यात्री को 6E-743 विमान से यात्रा करने से रोक दिया था. जबकि कर्मचारियों ने उसे विमान तक ले जाने वाली बस में बैठा लिया गया था. आमतौर पर विमान में चढ़ने से रोकने की स्थिति में यात्री की चिंता को बोर्डिंग गेट पर ही सुलझाया जाता है.  दूसरी तरफ विमानन कंपनी का कहना है कि ऐसा उसके कर्मचारी की अनजाने में गलती के चलते हुआ है.

पिछले वर्ष नवंबर में इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारियों के खराब व्यवहार और लापरवाह रवैया काफी सुर्खियों में था. लखनऊ हवाई अड्डा पर इस एयरलाइन के कर्मचारी द्वारा व्हीलचेयर पर ले जाते समय एक महिला यात्री गिरकर जख्मी हो गई है. भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण ने घटना को बड़ी लापरवाही करार दिया है. वहीं इंडिगो का दावा था कि हवाई अड्डे की फर्श दरकने के कारण यह हादसा हुआ था. हालांकि इंडिगो की प्रवक्ता ने यात्री उर्वशी पारिख वीरेन के साथ हुई दुर्घटना के लिए माफी मांगी थी.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।