whatsapp

IPL 2022 : ये है 15वें सीजन की Prize Money List, जानिए किसे-कितना मिलेगा पैसा…

दिल्ली. IPL 2022 का धमाकेदार सीजन 15 की आज से शुरूआत होने वाली है. इस बार IPL 2022 में पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है. अब यह दोनों ही टीमें नए कप्तानों के साथ आज मैदान पर उतरेंगी. इस बार IPL में 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं. वहीं, इसके फॉर्मेट में भी थोड़ा बदलाव हुआ है.

बता दें कि इस बार IPL 2022 टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है. इसके साथ ही इस बार IPL में एमएस धोनी और विराट कोहली कप्तानी की जिम्मेदारी के बिना मैदान में खेलते हुए दिखाई देंगे. वहीं, क्रिस गेल, एबी डिविलियर्स और सुरेश रैना जैसे दिग्गज इस बार IPL में नजर नहीं आने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें – CSK vs KKR : नए कप्तानों के साथ मैदान पर उतरेगी दोनों टीमें, जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव मैच…

बहरहाल, अब जब क्रिकेट की इस सबसे बड़ी लीग के शुरू होने में महज कुछ घंटे बाकी हैं, हम आपको इस IPL 2022 में मिलने जा रही इनामी राशि से रू-ब-रू करा देते हैं. इस लीग में लगभग 50 करोड़ की इनामी राशि दांव पर है. हम आपते बताते हैं कि विजेता टीम से लेकर ऑरेन्ज कैप और पर्पल कैप विनर खिलाड़ियों को इस टूर्नामेंट में कितना इनाम मिलेगा.

इसे भी पढ़ें – IPL 1st Match CSK vs KKR : 2021 के फाइनल में भिड़ने वाली टीमों से हो रहा है IPL 2022 का आगाज, ये हो सकता है Playing 11…

चैंपियन टीम: 20 करोड़ रुपए
रनर-अप टीम: 13 करोड़ रुपए
तीसरे नंबर की टीम: 7 करोड़ रुपए
चौथे नंबर की टीम: 6.5 करोड़ रुपए
इमर्जिंग प्लेयर: 20 लाख रुपए
सुपर स्ट्राइकर: 15 लाख रुपए
ऑरेंज कैप विजेता: 15 लाख रुपए
पर्पल कैप विजेता: 15 लाख रुपए
पॉवर प्लेयर ऑफ दी सीजन: 12 लाख रुपए
मोस्ट वेल्यूबल प्लेयर: 12 लाख रुपए
गेमचेंजर ऑफ दी सीजन: 12 लाख रुपए
सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाला खिलाड़ी: 12 लाख रुपए

Related Articles

Back to top button