रोहित और लोकेश राहुल को लेकर इस कंगारू खिलाड़ी ने कही बड़ी बात, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क- टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां भारतीय टीम 27 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने इस दौरे की शुरुआत करेगी जहां वनडे सीरीज की शुरुआत होगी, टीम इंडिया अपने इस दौरे में क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट की सीरीज खेलेगी, जिसका इंतजार हर क्रिकेट प्रेमी को है क्योंकि मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है।

मुकाबले से पहले इंडिया और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमों के खिलाडियों को लेकर चर्चा हो रही है, टीम इंडिया के खिलाड़ी तो अक्सर सुर्खियों में रहते ही हैं, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व और वर्तमान खिलाड़ी लगातार इंडियन टीम और टीम में शामिल खिलाड़ियों को लेकर अपनी अलग अलग राय रख रहे हैं। अब ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल ने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और लोकेश राहुल को लेकर बड़ी बात कही है। जिसे लेकर वो सुर्खियों में हैं।

ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि लोकेश राहुल भी बैक अप के तौर पर  काफी अच्छे खिलाड़ी हैं, उन्होंने कहा कि हमने आईपीएल के दौरान लोकेश राहुल का प्रदर्शऩ देखा वो पारी की शुरुआत करे या न करे मुझे पूरा भरोसा है कि वो भी उतना ही अच्छा खिलाड़ी होगा, रोहित की अनुपस्थिति में उम्मीद है कि शिखर धवन के साथ मयंक अग्रवाल पारी का आगाज करें, क्योंकि लोकेश राहुल के मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने की उम्मीद है। हलांकि कंगारू खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल की सलामी जोड़ी को बल्लेबाजी करते देखना काफी पसंद है।

मैक्सवेल ने आगे कहा कि मैं कहूंगा कि मयंक और लोकेश राहुल बेहतरीन खिलाड़ी हैं वो विकेट के चारो ओर रन जुटाते हैं और उनकी कमजोरियों भी काफी कम हैं, हलांकि मैक्सवेल ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाजी आक्रमण  निश्चित रूप से उन्हें दबाव में ला देगा, उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वनडे क्रिकेट टी-20 की तुलना में थोड़ी अलग होगा, उम्मीद करते हैं कि हमारे गेंदबाजी आक्रमण  से हम उन्हें दबाव में ला देंगे, जिसमें पिचों के उछाल और बड़े मैदानों से मदद मिलेगी।

गौरतलब है कि अभी हाल ही में आईपीएल में लोकेश राहुल ने किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी की, और लोकेश राहुल मयंक अग्रवाल के साथ टीम के लिए पारी की शानदार शुरुआत की, दोनो ही बल्लेबाज शानदार फॉर्म में थे, और ग्लेन मैक्सवेल भी उसी टीम का हिस्सा थे। अब देखना ये है कि मयंक अग्रवाल और लोकेश राहुल का आईपीएल वाला फॉर्म कंगारू सरजमीं पर जारी रहता है कि नहीं।

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।