केजरीवाल की बेटी का अपहरण करने की धमकी से सनसनी, पुलिस ने दी सुरक्षा

दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी के अपहरण की धमकी मिली है। मुख्‍यमंत्री के ऑफिस को 9 जनवरी को एक मेल मिली, जिसमें कहा गया था कि केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल का अपहरण कर लिया जाएगा। धमकी भरे मेल मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बेटी के लिए एक प्रोटेक्टिव सर्विस ऑफीसर्स (PSO) की तैनाती की है।

इसके अलावा इसकी जांच के लिए मामले को साइबर सेल को सौंप दिया है। अब इस मामले में साइबर सेल जांच करेगा कि आखिर मेल किसने और कहां से भेजा है। बता दें कि पहले-पहले तो सीएम केजरीवाल ने खुद सुरक्षा घेरा लेने से इनकार कर दिया था लेकिन बाद में खतरा को देखते हुए सुरक्षा जवानों की तैनाती हुई।

बता दें कि मुख्यमंत्री केजरीवाल का परिवार मीडिया और सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर रहता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हर्षिता ने सीबीएसई बोर्ड से 12वीं की परीक्षा में 96 प्रतिशत नंबर लाया है। इसके कुछ महीने बाद हर्षिता ने आईआईटी परीक्षा में अच्छा रैंक लाया और दिल्ली आईआईटी से पढ़ाई कर रही हैं।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।