खेल-खेल में गई जान, कार के अंदर बंद तीन सगे बच्चों की दम घुटने से मौत…

इंदौर। खेल-खेल में कार के अंदर जा घुसे तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है. तीनों बच्चे घर से आगनबाड़ी जाने के लिए निकले थे, लेकिन वो पास में ही खड़ी पुरानी के अंदर चले गए और दरवाजा बंद कर लिया जो बाद में उनसे नहीं खुला पर जिसके चलते दम घुटने से तीनों की मौत हो गई. घटना इंदौर से सांवेर के वार्ड-2 स्थित चंद्रभागा का है.

बताया जा रहा है कि तीनों बच्चे सगे भाई बहन है. वो उन तीनों को जब कुछ देर बाद गर्मी लगी तो उन्होंने दरवाजा खोलने का प्रयास किया जो उनसे नहीं खुला. गर्मी से बेहाल बच्चों ने मदद के लिए आवाज लगाई लेकिन कोई उनकी आवज नहीं सुन सका. दो घंटे से अधिक समय तक कार में बंद रहे.

इसे भी पढ़ें- मोदी-शाह के विजयी भाषण से सेना-राष्ट्रवाद-सर्जिकल स्ट्राइक गायब, श्रीकृष्ण का जिक्र, चौकीदार शब्द भी हटा!

कुछ देर बाद लोगों ने बच्चों को देखा तो कार का लॉक तोड़कर दरवाजा खोला और बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. परिजनों के अनुसार बच्चे अक्सर कार में खेलने जाया करते थे. मृतकों में प्रतीक (2), बुलबुल (4) और पूनम (5) शामिल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।