आईपीएल में आज है सुपर संडे, एक नहीं दो मुकाबले खेले जाएंगे, क्या क्रिस गेल का फिर दिखेगा तूफानी खेल

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-13 में आज 2 मुकाबले खेले जाएंगे आज का पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा तो वहीं दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होगा.

Close Button

सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला आबू धाबी में भारतीय समयानुसार दिन के 3:30 बजे से शुरू होगा तो वहीं मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला दुबई में भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा.

सनराइजर्स के सामने नाइराइडर्स की चुनौती

आईपीएल में आज का पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा दोनों ही टीमों के लिए जीत जरूरी है क्योंकि दोनों ही टीमों को पिछले दो मैच से लगातार हार मिल रही है, ऐसे में दोनों ही टीम जीत के ट्रैक पर वापस लौटना चाहेगी.

आईपीएल सीजन-13 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने जहां आठ मैच में चार जीत और चार हार हैं और पॉइंट टेबल में यह टीम चौथे पोजीशन पर है तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के आठ मैच में तीन जीत, 5 हार हैं और यह टीम पॉइंट टेबल में पांचवे नंबर पर है.

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को पिछले दो मुकाबलों से हार का सामना करना पड़ रहा है पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रन से हराया था तो वहीं उससे पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने सनराइजर्स को 5 विकेट से हराया था ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद अब जीत के ट्रैक पर किसी भी कीमत पर वापस आना चाहेंगे।

कोलकाता नाइट राइडर्स की बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स को भी पिछले दो मुकाबलों से हार का सामना करना पड़ रहा है पिछले मैच में इयॉन मॉर्गन को टीम का कप्तान बना दिया गया था और दिनेश कार्तिक को कप्तानी से हटाया गया था दिनेश कार्तिक अब टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेल रहे हैं और उस मैच में केकेआर की टीम को मुंबई इंडियंस ने 8 विकेट से हराया था उसके पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरु ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 82 रन से हराया था पिछले 2 मैच से लगातार केकेआर की टीम को भी हार का सामना करना पड़ रहा है ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम भी जीत के ट्रैक पर फिर से वापस आना चाहेगी।

मुंबई के सामने पंजाब की चुनौती

आज का दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच है दो ऐसी टीमों के बीच है जिसमें से एक टीम  मुंबई इंडियंस प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है तो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम सबसे आखिरी पायदान पर है मुंबई इंडियंस ने जहां 8 मैच में छह मुकाबले जीते हैं और 2 में हार मिली है तो वही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को आठ मैच में दो मैच में जीत मिली है 6 में हार मिली है हालांकि पिछले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने जीत हासिल की थी और क्रिस गेल की भी टीम में वापसी हुई है, और अपने पहले ही मैच में क्रिस गेल ने अर्धशतकीय पारी भी खेली थी, मतलब फॉर्म में दिखे, लंबे-लंबे सिक्सर लगाए थे ऐसे में आज का मुकाबला दिलचस्प देखने को मिल सकता है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।