लॉकडाउन खुलते ही शुरू हो गई गाड़ियों की रेलमपेल, नो पार्किंग जोन में खड़ी गाड़ियों के खिलाफ चलाया अभियान…

हेमंत शर्मा, रायपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने लगाए गए लॉकडाउन के खुलते ही शहर में लोगों की आवाजाही तेज हो गई है, इसके साथ ही गाड़ियों की सड़कों पर रेलमपेल शुरू हो गई है. त्योहारी सीजन में यातायात व्यवस्था सुचारू रखने यातायात पुलिस ने अभियान चलाया.

लॉकडाउन के खुलने के पश्चात तथा त्योहारी सीजन होने के कारण शहर के प्रमुख मार्गों एवं बाजारों पर लोगों की उमड़ रही भीड़ से कोरोना वायरस संक्रमण के और अधिक बढ़ने के साथ बाजारों एवं प्रमुख मार्गों पर सुगम यातायात व्यवस्था बनाए रखने पुलिस उपमहानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने यातायात में तैनात अधिकारी-कर्मचारियों का बैठक लेकर सुगम व्यवस्था बनाने निर्देशित किया था.

इस दिशा में कार्रवाई करते हुए एएसपी एमआर मंडावी के निर्देशन पर गठित तीन टीम ने डीएसपी कामता सिंह दीवान, सदानंद सिंह विंध्यराज एवं सतीश ठाकुर की अगुवाई में शहर के मालवीय रोड, एमजी रोड, जीई रोड, केके रोड, सदर बाजार रोड, कंकालीपाड़ा रोड, रामसागर पारा मार्ग, स्टेशन रोड, नहर पारा संजय गांधी मार्ग, जेल रोड में नो पार्किंग में खड़ी गाड़ियों के खिलाफ अभियान चलाया.

निरीक्षक, उप निरीक्षक, सउनि, प्रधान आरक्षक एवं कांस्टेबल स्तर तक के 25-25 अधिकारी-कर्मचारी के साथ दो-दो दोपहिया टोइंग क्रेन से लेस टीम ने 317 वाहन मालिकों के खिलाफ मोटर यान अधिनियम के तहत चालानी कार्रवाई की. अधिकारियों ने बताया कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।