whatsapp

दर्दनाक सड़क हादसा : चिनाब नदी में गिरी कार, चार लोग लापता

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. एक कार सड़क से फिसलकर चिनाब नदी में गिर गई. इस हादसे में कम से कम चार लोगों के डूबने की आशंका जताई जा रही है. उनमें से एक राजस्थान के जोधपुर और तीन डोडा जिले के ही रहने वाले हैं. घटना के बाद से राहत एवं बचाव अभियान जारी है.

इसे भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ में IT का छापा : रायपुर-रायगढ़ में कोल कारोबार से जुड़े कारोबारी निशाने पर

एसडीएम (थथरी) अतहर अमीन जरगर ने बताया कि दुर्घटना बटोटे-किश्तवाड़ नैशनल हाइवे पर शिबनोट-करारा में मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे हुई. उन्होंने शुरुआती जानकारी का हवाला देते हुए कहा कि कार डोडा से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी, तभी वह अचानक बहती नदी में गिर गई.

एसडीएम ने कहा कि शिबनोट में दुर्घटना स्थल के पास तैनात जेके एडवेंचर्स के स्थानीय स्वयंसेवकों और राफ्टरों के साथ एक पुलिस दल ने बचाव अभियान शुरू किया, लेकिन न तो वाहन और न ही उसमें सवार चार लोगों का कोई पता चला है. डोडा और किश्तवाड़ जिलों का दौरा कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री और डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी के प्रमुख गुलाम नबी आजाद को इलाके से साझा किए गए एक वीडियो में दुर्घटना स्थल पर देखा गया.

उनके साथ उनके सहयोगी और पूर्व मंत्री जीएम सरूरी भी थे, जिन्हें वीडियो में बचाव अभियान में तेजी लाने की अपील करते हुए सुना जा सकता है. अधिकारियों ने बताया कि आजाद डोडा जिले के चांगा-भालेसा और गली-बटोली में जनसभाओं को संबोधित कर लौट रहे थे.

इसे भी पढ़ें – भूकंप के झटके से हिला उत्तर भारत : आधी रात घरों से निकले लोग, नेपाल में 6 की मौत

आज से फिर खुलेंगे दिल्ली के स्कूल, पर अभी भी गंभीर श्रेणी में हवा की गुणवत्ता

Weather Update : दिल्ली समेत उत्तर भारत के इन राज्यों में बारिश की संभावना, जानें आज कैसा रहेगा मौसम…

Related Articles

Back to top button