पीएससी के सफल अभ्यर्थियों के लिए टुटेजा एकेडमी का सम्मान समारोह कल, मंत्री रविंद्र चौबे करेंगे सम्मानित…

रायपुर। टुटेजा एकेडमी द्वारा 2018 में चयनित हुए सफल छात्रों के लिये सम्मान समारोह का आयोजन 16 फरवरी को सुबह 10 बजे से शहीद स्मारक भवन में किया जाएगा. आयोजन में मुख्य अतिथि कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे होंगे, वहीं विशेष अतिथि रायपुर महापौर एजाज ढेबर होंगे. इस अवसर पर बिलासपुर टुटेजा के मुख्य मार्गदर्शक सुनील टुटेजा, रमेश देवांगन और डॉ. मानस दुबे भी उपस्थित रहेंगे.

कार्यक्रम में राज्य सेवा परीक्षा की टॉपर्स अनिता सोनी तथा अन्य टॉपर्स से अभ्यर्थियों से सीधा संवाद करते हुय़ए उन्हें परीक्षा की तैयारियां कैसे की जानी है. इसके बारे में महत्वपूर्ण सुझाव देने के साथ ही उनके सवालों और समस्याओं का भी निराकरण संवाद के जरिए करेंगे. बताना लाजमी होगा कि टुटेजा ट्यूटोरियल्स की अनिता सोनी ने पीएससी परीक्षा 2018 परिणाम में सर्वोच्च स्थान अर्जित किया है. वहीं हाल ही में घोषित पीएससी परिणाम में टुटेजा ट्यूटोरियल्स के 93 से अधिक विद्यार्थियों ने अंतिम चयनित सूची में स्थान बनाया है. यही नहीं टॉप 15 में 10 विद्यार्थी संस्थान के ही है.

टुटेजा एकेडमी, रायपुर द्वारा 15 फरवरी से मुख्य परीक्षा हेतु नियमित कक्षाएं प्रारंभ हो रही हैं, साथ ही 1 मार्च से पीएससी प्रारंभिक परीक्षा के लिए नई बैच आरंभ होंगी. योग्य अभ्यर्थियों को प्रोत्साहन स्वरूप संस्थान द्वारा 60 प्रतिशत तक छात्रवृत्ति प्रदान की जा रही है. सामाजिक एवं आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग के अभ्यथियों के लिए 10 प्रतिशत अतिरिक्त छात्रवृत्ति दी जाएगी. इच्छुक अभ्यर्थी संस्थान के 0771-4066661/3, 9827528000 पर संपर्क कर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।