Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नयी दिल्ली। पूर्वोत्तर दिल्ली में हत्या सहित कई अपराधों में संलिप्त कुख्यात अपराधी अल्मास खान और उसके साथी जुनैद को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि अल्मास खान उर्फ अल्लू उर्फ सलमान हत्या के दो मामलों, हत्या के प्रयास के चार मामलों, लूट, छीन झपट सहित 12 आपराधिक मामलों में संलिप्त है. उसका साथी जुनैद चौहान बंगर, दिल्ली का निवासी है.

सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी का लगा पता

पुलिस उपायुक्त पूर्वोत्तर संजय कुमार सेन ने बताया कि सोमवार को शास्त्री पार्क थाने में बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी और पुलिस की टीम उसी की जांच कर रही थी. इसी बीच मंगलवार को पूर्वी दिल्ली से बाइक चोरी की रिपोर्ट आई. इस चोरी में शास्त्री पार्क में चोरी हुई बाइक का इस्तेमाल हुआ था. पुलिस ने दोनों मामलों में समानता देखते हुए सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोर का पता लगाया. संदिग्ध के कनेजा मस्जिद के पास मौजपुर के एक घर में होने का पता चला.

ये भी पढ़ें: उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दर्ज, असम की CM की पत्नी ने कराया केस दर्ज, जानिए पूरा मामला

जाफराबाद थाने में मामला दर्ज

पुलिस टीम ने मंगलवार को छापा मारा. दरवाजा खटखटाने पर एक किन्नर पुलिस की ओर झपटा और धक्का देकर भागने की कोशिश करने लगा. इसके बाद संदिग्ध ने कमरे के अंदर से पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में अल्मास खान को गोली लग गई और उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने घर में मौजूद एक और व्यक्ति को धर दबोचा. पुलिस ने बताया कि संदिग्धों के खिलाफ जाफराबाद थाने में मामला दर्ज किया गया है. घर का दरवाजा खोलने वाले किन्नर और दो अन्य महिलाओं से भी पूछताछ चल रही है.

ये भी पढ़ें: ऑटो पंजीकरण और ट्रासंफर प्रक्रिया में बदलाव, लोन डिफॉल्टर होने पर फाइनेंसरों के कब्जे में लिया गया ऑटो एक से दूसरे व्यक्ति को अब नहीं होगा सीधा ट्रांसफर