अपडेट : दोहरे हत्याकांड मामले में दो संदिग्ध पुलिस की हिरासत में, कुछ ही देर में हो सकता है बड़ा खुलासा

रायपुर। राजधानी में हुए सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने दो संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है. उनसे दोनों युवतियों के हत्या के बारे में पूछताछ की जा रही है. पुलिस का शक यदि सही निकता तो, कुछ ही देर में पूरे मामले में बड़ा खुलासा कर सकती है. हो सकता है ये वही युवक है जो सीसीटीवी कैमरे में भागते हुए नजर आए थे.

इससे पहले पुलिस ने मामले की जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरे में कैद दो युवक का तस्वीरें जारी किया था. जिसमें दोनों युवक भागते नजर आए थे. एक युवक फोन पर बात करता नजर आया था. पुलिस द्वारा जारी वीडियो घटना के ठीक बाद की. ऐसे में माना जा रहा है कि यही वो दोनों हत्या के आरोपी हो सकते हैं.

इसे भी पढ़ें- BREAKING : राजधानी रायपुर में दिनदहाड़े घर के भीतर दो युवतियों की जघन्य हत्या, धारदार हथियार से किया ताबड़तोड़ वार 

बता दें कि टिकरापारा थाना इलाके के गोदावरी नगर में मंगलवार सुबह करीब 11.30 बजे के मनीषा सिदार और मंजुलता डहरिया की धारदार हथियार से वार कर लहुलूहान कर दिया गया था. युवतियों के शरीर के कई जगह पर चोट के निशान थे. अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत हो गई थी. दोनों युवती मूलत: रायगढ़ की रहने वाली है और आपस में बहने भी है. रायपुर में पिछले दो साल से किराए के मकान में रहकर रावतपुरा नर्सिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी.

VIDEO : राजधानी में दो बहनों की मर्डर मामला : पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, सीसीटीवी में भागते दिखे दो युवक

मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. बीती रात को दोनों युवक उसी किराए के मकान में रूके हुए थे और सुबह खाना खाने के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी विवाद के चलते दोनों युवती की हत्या कर दी गई थी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।