CG BREAKING: अचानक आग लगने से 2 गाड़ियां जलकर खाक, VIDEO में देखिए धू-धू कर जलती गाड़ियां, 2 दुकान और मकान भी…

रायगढ़। जूटमिल पुलिस चौकी अंतर्गत मिट्ठूमुड़ा राजीव गांधी नगर में आज अचानक एक वाहन में आग लग गई, जिसमें आसपास खड़ी गाड़ियों को भी अपनी चपेट में ली. सारी गाड़ियां धू-धू कर जलने लगी, जिसके बाद इस घटना की जानकारी तत्काल जूटमिल चौकी और दमकल विभाग को दी गई.

Video : 60 मंजिला अपार्टमेंट में लगी आग, जान बचाने बालकनी से लटका था शख्स, अचानक बिगड़ा संतुलन, गिरकर हुई मौत...

मिली जानकारी के अनुसार सड़क किनारे खड़ी पहले एक पिकअप गाड़ी में अचानक आग लग गई. उसमें पेंट रखे हुए थे. आग इतनी भयंकर हो गई कि आसपास की गाड़ियां, 2 दुकान और एक मकान को भी अपनी चपेट में ले लिया, जिससे आसपास धुएं का गुबार छा गया. इलाके में अफरा तफरी का माहौल है.

 

पत्नी को जिंदा जलाया: पत्नी के मायके जाने से नाराज था पति, तैश में आकर बेरहम पति ने पत्नी को किया आगे के हवाले...

इस पूरी घटना की जानकारी तत्काल जूट मिल चौकी को दी गई, जिसके बाद जूटमिल पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास की स्थानीय लोगों की मदद से घरों और दुकानों में फंसे लोगों को बाहर निकाला. वरना कोई अप्रिय स्थिति हो सकती थी. कई लोगों की जान जा सकती थी.

वहां आसपास के लोगों को घटनास्थल से दूर हटाया गया, जिससे कोई अनहोनी घटना घटित होने से बच गया. घंटों मशक्कत के बाद दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया और साथ ही अब गाड़ियों में आग लगने का कारण जानने के लिए पूछताछ जारी है.

फिलहाल अभी आग लगने की घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. इस आग के कारण पास खड़ी एक बोलेरो भी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. साथ ही साथ दो दुकान और एक मकान भी काफी क्षतिग्रस्त हो गए हैं. अगर समय रहते पुलिस, दमकल विभाग और लोग मदद नहीं करते तो निश्चित तौर पर एक बड़ी दुर्घटना हो सकती थी.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।