BREAKING : राजधानी रायपुर में दिनदहाड़े घर के भीतर दो युवतियों की जघन्य हत्या, धारदार हथियार से किया ताबड़तोड़ वार

रायपुर। हैदराबाद और उन्नाव के बाद छत्तीसगढ़ में भी महिलाओं के प्रति जघन्य अपराध लगातार बढ़ रहे हैं.  राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना इलाके के गोदावरी नगर में दो युवतियों की धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई है.

Close Button

घटना की जानकारी लगते ही हड़कंप मच गया. आनन-फानन में दोनों युवतियों को मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है.

बताया जा रहा है कि घटना 12 बजे के आसपास की है. दोनों युवतियां किराए के एक मकान में रहती थीं. जिस दौरान उनके ऊपर हमला हुआ है उस दौरान वो दोनों घर में ही मौजूद थीं.

मृतक एक लड़की की शिनाख्त हो गई है. उसका नाम मनीषा साहू बताया जा रहा है, मृतिका रायगढ़ जिले की रहने वाली हैं और यहां पिछले दो साल से रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी. दूसरी युवती की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि वो कल ही मृतिका से मिलने पहुंची थी.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जिसके बाद ही इस दोहरे हत्याकांड से पर्दा उठ पाएगा कि दोनों युवतियों की हत्यों क्यों की गई है और हत्यारे कौन हैं?

 

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।