whatsapp

मासूम के साथ दरिंदगी : जागो देखने निकली 11 साल की बच्ची को दो युवकों ने बनाया अपने हवस का शिकार, अपराध दर्ज

Punjab News, पटियाला. सदर थाना में 11 साल की एक बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां दो युवक ने बच्ची को अगवा उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को गंभीर हालत में घर के सामने छोड़कर फरार हो गए. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्व कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के अनुसार पीड़िता छठवीं क्लास की छात्रा है. दरअसल, पीड़िता के घर के पास शादी का कार्यक्रम चल रहा था, इस दौरान शनिवार करीब 9 बजे जागो निकाली जा रही थी. पीड़िता भी जागो देखने अपने घर से बाहर निकली. इस बीच वहां कार में बैठे अमनदीप और दलबीर सिंह ने पीड़िता को अगवा कर लिया. जिसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को खेतों में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

अस्पताल में भर्ती पीड़िता

मामले की जानकारी देते हुए पूर्व सरपंच सुरिंदर मित्तल ने बताया कि परिजनों और आसपास के लोगों द्वारा पीड़िता की तलाश की जा रही थी. करीब एक घंटे बाद पीड़िता को आरोपी उसके घर गंभीर हालत में छोड़ने पहुंचे. इस दौरान परिजनों ने मौके पर ही एक आरोपी को धर लिया. जबकि दूसरा आरोपी पीड़िता के दादा की अंगुली को घायल कर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पीड़िता को पटियाला के राजिंदरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामले में पुलिस ने दोनों को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध भी दर्ज कर लिया गया है.

Related Articles

Back to top button