उमर खालिद गिरफ्तार, दिल्ली में हिंसा फैलाने का था आरोपी

दिल्ली। राजधानी दिल्ली को हिंसा की आग में झोंकने वाले जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र उमर खालिद को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने यूएपीए के तहत कार्रवाई करते हुए जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद को गिरफ्तार किया है। इस पर आरोप है कि इसने दिल्ली के कई इलाकों में हिंसा फैलाने में सहयोग किया था। उमर खालिद उन लोगों में भी शामिल था जिन्होंने जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाया था।
दरअसल, दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारियों ने दो सितंबर को उमर खालिद से पूछताछ की थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उमर खालिद ने पूछताछ में सहयोग नहीं किया था। पूछताछ में उमर खालिद ने दिल्ली हिंसा की साजिश रचने में अपनी भूमिका को भी नकार दिया था। उमर ने ये भी कहा था कि वह कभी ताहिर हुसैन से नहीं मिला। जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद के खिलाफ दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में दिल्ली दंगों की साजिश रचने का मामला दर्ज है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।