सुसाइड से पहले माफीनामा का वीडियोः इंदौर में व्यापारी ने की आत्महत्या, मकान का कब्जा नहीं मिलने से था दुखी

हेमंत शर्मा, इंदौर। मकान का कब्जा नहीं मिलने से दुखी व्यापारी ने आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने से पहले युवक ने वीडियो भी बनाया था। वीडियो में युवक परिवार से माफी मांगते हुए दिख रहा है। साथ ही अपने सुसाइड के लिए कुछ लोगों के नाम गिनाकर उनको जिम्मेदार बता रहा है। मृतक का नाम वाहिद है। युवक प्रॉपर्टी का काम करता था। कई लोगों से मकान बेचने के नाम पर भी पैसा ले चुका है। वहीं पुलिस कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कह रही है। पूरा मामला चन्दन नगर थाने का है। 

इसे भी पढ़ेः OMG: विजय माल्या इंदौर में गिरफ्तार, पत्नी ने लगाया मारपीट का आरोप

जानकारी सामने आई है कि युवक ने एक घर खरीद था। उसने चार लाख पचास हजार रुपए भई दे दिए थे। हर महीने किस्त भी भर रहा था। 14 महीने में 5 लाख के करीब भर चुका था। वहीं जिससे मकान खरीदा था उनका कहना था कि पूरे रुपये दो तो कब्जा देंगे। इससे परेशान होकर युवक ने आत्महत्या कर लिया। चन्दन नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। वहीं वीडियो की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

इसे भी पढ़ेः LIVE: शिवराज कैबिनेट की बैठक शुरू, कोरोना के बढ़ते मामलों की समीक्षा कर रहे सीएम, मास्क अभियान चलाने और टेस्ट बढ़ाने के दिए निर्देश, भोपाल एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर कोरोना जांच से गुजरना होगा

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!