Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

एक नाबालिग युवती का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया. लड़की को दिल्ली ले जाकर गंदा काम के लिए धकेल दिया गया. पीड़िता ने वेश्यावृत्ति का विरोध किया तो उसके साथ बार-बार बलात्कार किया गया. पीड़िता मथुरा जिले के कोसीकलां थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहती है और उसकी मां ने इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

 

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिरीश चंद्र ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन किया गया है और प्राथमिकी दर्ज करने में देरी और अन्य आरोपों की जांच की जा रही है. प्राथमिकी के मुताबिक,नाबालिग लड़की को दिल्ली में जबरन पीटा गया और देह व्यापार में धकेला गया. जब युवती ने वेश्यावृत्ति की बोली का विरोध किया तो एक युवक ने उसके साथ बार-बार बलात्कार किया. पीड़िता ने किसी तरह अपनी मां को अपने ठिकाने के बारे में बताया, जो उसे आरोपियों के चंगुल से छुड़ाने में सफल रही.

इसे भी पढ़ें – घर वाले बने मोहब्बत के दुश्मन, प्रेमी-प्रेमिका ने एक साथ मरने की खाई कसम, फिर उठाया यह कदम…

जिला पुलिस प्रमुख के आदेश के बाद तीन व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी, एससी/एसटी अधिनियम और पॉक्सो अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोप यह भी है कि लड़की को पांच दिनों तक थाने में बैठाया गया. पुलिस के अनुसार, दो लोग उसे दिल्ली ले गए थे, जबकि लड़की को तीसरे को सौंपा गया. पुलिस ने कहा कि लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और उसका बयान दर्ज कर लिया गया है.

Read more – Opposition MPs Protest Against Suspension

">
Share: