एक दर्जन से ज्यादा पेन ड्राइव लेकर क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचे आरोपी आशीष मिश्रा, पूछताछ जारी

लखीमपुर खीरी. यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मुख्य आरोपी केंद्रीय राज्य गृह मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा करीब एक दर्जन से ज्यादा पेन ड्राइव लेकर क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचे हैं. सूत्रों के मुताबिक इन पेन ड्राइव में वह सभी वीडियो हैं, जो उनकी मौजूदगी साबित करेंगे की घटना के वक्त वह कहां मौजूद थे. क्राइम ब्रांच ऑफिस में आशीष मिश्रा से पूछताछ जारी है.

वहीं लखनऊ में अंकित दास के ठिकानों पर छापेमारी के गई है. बताया जा रहा है कि आशीष मिश्रा के काफिले में फॉर्च्यूनर कार अंकित दास की थी. वहीं लखीमपुर में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के ऑफिस के बाहर उनके समर्थकों का हंगामा हो रहा है. बता दें कि पुलिस ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के घर पर दो बार नोटिस चस्पा की थी. इसके बाद आशीष मिश्रा आज क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचे हैं. पुलिस आशीष से पूछताछ कर रही है.

आशीष मिश्रा पर इन धाराओं में दर्ज है केस

आशीष मिश्रा के खिलाफ कई धाराओं पर केस दर्ज किया गया है. जिसमें धारा 302 (हत्या), धारा 120 B (आपराधिक साजिश रचना), धारा 304 A (लापरवाही से हत्या), धारा 147, 148, 149 (दंगों से संबंधित), धारा 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाना) और धारा 338 (किसी व्यक्ति को ऐसी चोट मारना जिससे उसकी जान को खतरा हो) शामिल है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।