विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, CM योगी ने ब्रज क्षेत्र के सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों से जाना हाल

लखनऊ. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर शनिवार को ब्रज क्षेत्र के बीजेपी सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों के साथ बैठक की. जिसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, महामंत्री संगठन सुनील बंसल, अवध क्षेत्र के सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष, प्रभारी और पदाधिकारी सभी मौजूद रहे.

चुनाव से पहले संगठन के पदाधिकारियों, सांसदों और विधायकों से सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने अधिकारियों को सामने बैठाकर जमीनी हकीकत जानी और जमीन पर मौजूद समस्याओं को तुरंत समाप्त करने का निर्देश दिया. अवध क्षेत्र मे आने वाले संगठनात्मक जिले हैं.

लखनऊ महानगर और लखनऊ जिला, रायबरेली, सीतापुर, लखीमपुर, हरदोई, अंबेडकर नगर, बाराबंकी, बलरामपुर, बहराइच, गोंडा, श्रावस्ती, अयोध्या जिला, अयोध्या महानगर और उन्नाव के जनप्रतिनिधियों ने अपने-अपने क्षेत्रों की समस्याएं सामने रखीं जिसको अधिकारियों ने नोट किया. सीएम ने एक-एक विधायक का फीडबैक लिया, केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के निर्देश दिए.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।