आंखों पर कपड़ा बांधकर किया गैंगरेप, युवती नहीं देख पाई थी किसी का चेहरा, फिर ऐसा हुआ खुलासा

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में एक ऑटो ड्राइवर ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवती के साथ गैंगरेप किया था. उसने कभी भी नहीं सोचा होगा कि वह पकड़ा जाएगा क्योंकि युवती के अपहरण के साथ ही उसके चेहरे पर कपड़ा ढक दिया था. युवती किसी को भी नहीं पहचानती थी, इसीलिए सारे आरोपी बेफिक्र होकर बाजार में घूम रहे थे. लेकिन बाद में ऑटो चालक की बीमारी के कारण युवती ने उसे पहचान लिया और फिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

मडियाव थाने में दर्ज की गई शिकायत में पीड़िता ने बताया था कि वह किसी को भी देख नहीं पाई. इसके साथ ही पीड़िता ने पुलिस को यह सूचना दी कि उसके साथ दुष्कर्म करने वाले एक व्यक्ति के गले में घेंघा रोग था और उसे ऑटो में बैठाकर कहीं ले जाया गया था. पीड़िता ने पुलिस को जो भी बताया था कि उसे किसी जंगल में ले जाया गया था.बस फिर क्या था पुलिस ने युवती के अगवा किए हुए स्थान पर जाकर पूछताछ शुरू कर दी. पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि एक ऑटो चालक ऐसा है जिसे घेंघा रोग है. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें – IG पर रात में लड़की को फोन कर परेशान करने का आरोप, पिता ने CM से लगाई न्याय की गुहार

हालांकि ऑटो चालक सिरे से अपने पर लगे आरोपों को इनकार करता रहा, लेकिन बाद में पुलिस की सख्ती के बाद उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. पुलिस अभी आरोपी ऑटो चालक के साथियों की तलाश कर रही हैं. आरोपी ने पुलिस को बताया है कि वह हमेशा उक्त युवती को जाते जाते देखता था और वह उसे पसंद करता था. इसीलिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. अब पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Read more – WHO Urges Action to Suppress COVID-19 Before Deadlier Variants Emerge

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।