IG पर रात में लड़की को फोन कर परेशान करने का आरोप, पिता ने CM से लगाई न्याय की गुहार

गाजियाबाद. आईजी के पद पर तैनात आईपीएस अधिकारी पर रात में लड़की को फोन कर परेशान करने का आरोप लगा है. पीड़िता के पिता ने ट्विटर के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शिकायत करते हुए आईजी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

वहीं, मामले को गंभीरता से लेते हुए डीजीपी मुकुल गोयल DGP ने एडीजी पीएसी अजय आनंद जांच के निर्देश दिए हैं. सीएम योगी से मामले की शिकायत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. बता दें कि गाजियाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति ने पीएसी के आईजी पर आरोप लगाया है कि वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी रात के समय बेटी को फाेन कर परेशान करते हैं. पीड़ित पिता ने अपनी शिकायत में अधिकारी की पूरी जानकारी दी है और आईपीएस अधिकारी को भ्रष्ट कहते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस महकमे पर काले धब्बे के समान बताया है.

इसे भी पढ़ें – महिला करती थी नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीएम योगी को ट्वीट करते ही इस मामले में डीजीपी मुकुल गोयल ने पीएसी एडीजी को जांच सौंप दी है. पीड़ित पिता का यह ट्वीट पुलिस विभाग में अब चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि पीड़ित पिता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी डीजीपी मुकुल गोयल के साथ देश के गृह मंत्री अमित शाह को भी ट्वीट कर न्याय की गुहार लगाई है. इनके अलावा पीड़ित ने आईपीएस एसोसिएशन और आईएएस एसोसिएशन के ट्विटर हैंडल को भी टैग किया है.

Read more – WHO Urges Action to Suppress COVID-19 Before Deadlier Variants Emerge

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।