महिला करती थी नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने महिला की मासूम लड़की के साथ आपत्तिजनक फोटो और चैट भी की बरामद

नई दिल्ली. एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एनजीओ चलाने वाली महिला 16 साल की लड़की का यौन उत्पीड़न करती थी. जब लड़की इसका विरोध करती थी तो जान से मारने की धमकी देती थी. लड़की के परिजनों ने महिला के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज की. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

यह शर्मनाक मामला देश की राजधानी दिल्ली का है. जहां एक महिला पर कथित तौर से 16 वर्षीय नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है. आरोपी महिला 44 साल की अंजली गहलोत है जो एनजीओ चलाती है, वहीं दिल्ली के कुछ रसूखदार लोगों के साथ उसके कनेक्शन बताए जा रहे हैं. नाबालिग लड़की ने दिल्ली के डाबड़ी थाने में अपने साथ हुए यौन दुर्व्यवहार के बारे में सूचना दी. लड़की ने अपनी आपबाती पहले परिजनों और फिर पुलिस के साथ साझा की, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी औरत पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 377 और 506 क तहत केस दर्ज किया है.

इसे भी पढ़ें – आधी रात को घर में घुसे दो बदमाश, किया युवती और महिला से गैंगरेप, लूट ले गए गहने व नकदी

वहीं इस मामले का खुलासा होने के बाद एक और लड़की ने भी पुलिस को अपने साथ हुई घिनौनी हरकत के बारे में बताया है. जिसकी जांच पुलिस कर रही है. पुलिस ने महिला की मासूम लड़की के साथ आपत्तिजनक फोटो और चैट भी बरामद की है. जिसके बाद माना जा रहा है कि आरोपी महिला ने कई और बच्चियों को अपना शिकार बनाया होगा. लड़कियों का यौन उत्पीड़न के दौरान वीडियो भी बनाती थी, जिसको वायरल करने की धमकी देती थी.

Read more – India Records 84,332 New Infections, 4,002 Deaths Observed

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।