युवती के प्रेमी ने किया ब्लैकमेल, कहा- मेरे दोस्तों के साथ करो सेक्स नहीं तो अश्लील वीडियो कर दूंगा वायरल

मुरादाबाद. युवती ने प्रेमी और उसके दोस्तों पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. युवती ने बताया कि ब्लैकमेलिंग से क्षुब्ध होकर उसने एक पुल से आत्महत्या करने का भी प्रयास किया है, लेकिन वह किसी तरह बच गई. युवती ने बताया आरोपी उसकी तस्वीर और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमी देकर ब्लैकमेल करते रहते हैं.

जानकारी के अनुसार 20 साल की लड़की की चार महीने पहले शादाब नाम के युवक से उसकी जान-पहचान हुई थी. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. आरोप है कि शादाब ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ संबंध भी बनाए. वह दोनों चचेरे भाई के यहां मिलते थे. युवती ने बताया कि इसी दौरान शादाब ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींच ली और वीडियो भी बना लिया. इसके बाद तस्वीरें और वीडियो अपने दोस्तों को भेज दीं. इसके बाद से उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा. आरोप है कि शादाब ने युवती से कहा या तो वह उसके दोस्तों के साथ संबंध बनाए या फिर उसे 50 हजार रुपए दे. ऐसा नहीं करने पर उसकी फोटो और वीडियो वायरल कर दी जाएगी.

ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवती ने एक पुल से कूदकर आत्महत्या करने का भी प्रयास किया, लेकिन आसपास के लोगों ने उसे बचा लिया. उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल लेकर भागे। पुल से गिरने की वजह से उसके पैर में गंभीर चोटें भी आई हैं. यही नहीं इस हादसे के बाद उसकी रीढ़ की हड्डी भी खिसक गई है. युवती के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज गई है. शिकायत में चार आरोपियों शादाब और उसके दोस्तों, आरिफ, सद्दाम और राशिद के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।